Hot News
recent

वोडाफ़ोन -आईडिया का हो सकता है विलय...... सस्ती होंगे प्लान

जब से मार्किट में जिओ कंपनी ने कदम रखा है। सभी कंपनी की हालत खराब है। सभी कंपनी अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए नैय और आकर्षक आफर देती रहई है। भारतीय टेलीकॉम मार्किट में हो रहे एक बड़े बदलाव के बारे में हम आपको बताने जा रहे है।
ब्रिटेन के विडफ़ोन समूह की वोडाफ़ोन इंडिया और आदित्या बिरला ग्रुप की आईडिया सेल्युलर के विलय को दुरचन्चार विभाग की मंजूरी कल मिल सकती है। विलय के बाद कंपनी का नाम वोडाफ़ोन आईडिया  लिमिटेड होगा और मौजूदा ग्राहकों के हिसाब से  वोडाफ़ोन आईडिया लिमिटिड भारत की सबसे बड़ी मोबाइल नेटवर्क कंपनी बन जाएगी। विलय के बाद कंपनी की संयुक्त आय 23 अरब डॉलर यानी करीब 1.5 लाख करोड़ रुपये से अधिक होगी।
दोनो कंपनियो के विलय के बाद वोडाफ़ोन आईडिया लिमिटेड बाजार में चल रहे प्रतिस्पर्धा से निपट सकती है। रिलायंस जियो की मार्किट में आने के बाद नेटवर्क प्लान और कॉल दरे काफी सस्ती हो गए है। और शायद इस विलय के बाद मार्किट में कॉम्पटीशन ओर बढ़ जाये।
कुछ भी हो इस से आम आदमी को तो फायदा ही होगा। ये कल देखने वाली बात होगी के कंपनी का विलय होता है या नही और अगर होता है तो नई कंपनी वोडाफ़ोन आईडिया लिमिटिड की मार्किट को लेकर क्या प्लानिंग रहती है।
PK Buzzer

PK Buzzer

About Entertainment,Bollywood,Box Office,Photo shoot,Movie Review

No comments:

Post a Comment

Copyright by buzz4you, 2006. Powered by Blogger.