Hot News
recent

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने कहा - "में एयरटेल का हिस्सा कभी नही बनूँगी"

ट्विटर पर भारतीय एयरटेल द्वारा दिये गए जवाब को लेकर कंपनी विवादों से घिर गई है। भारतीय एयरटेल ट्विटर पर किसी कस्टमर ने रिप्रजेंटेटिव बदलने के लिए सिर्फ इसलिए बोला क्योकि वो मुसलमान था। और हैरानी की बात यह है कि कंपनी ने इस पर कोई आपत्ति ना जताते हुये एक हिन्दू रिप्रजेंटेटिव को अपॉइंट कर दिया। सोशल मीडिया पर जमकर इस जवाब की आलोचना की जा रही है। और कई कस्टमर ने भारतीय एयरटेल को छोड़ने की बात की है।

तो आइए जानते है क्या है मामला
एयरटेल DTH कस्टमर पूजा सिंह (pooja303singh) ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया " मै एक एयरटेल DTH कस्टमर हूँ, मैंने DTH के रीइंस्टॉलेसन की शिकायत की पर जिस इंजीनियर को मेरी शिकायत सुननी थी उसने मेरे साथ खरब व्यवहार किया और कहा कि फ़ोन रख दो, दोबारा कॉल मत करना। क्या इस तरह कंपनी 
कस्टमर को लूट रही है।
इस पर कंपनी ने जवाब देते हुए लिखा कि " कस्टमर केअर ने पूजा को उसकी शिकायत सुलझाने को अस्वाशन दिया है। कंपनी ने आगे लिखा कि जिस एजिक्यूटिव ने पूजा को रिप्लाई दिया था वो मुसलमान था और उसका नाम शोएब है।
इस एजिक्यूटिव के धर्म पर सवाल उठाते हुए पूजा ने रिट्वीट किया कि "  डिअर शोएब, मुझे आपके काम करने का तरीका पसन्द नही क्योंकि आप मुसलमान है और आपके कुरान में आपके कस्टमर सर्विस का कुछ अलग तरीका होगा। इसलिए में अपना एजिक्यूटिव बदलकर किसी हिन्दू को अपॉइंट किया जाए।"

कंपनी ने इस पर कोई आपत्ति नही जताई और पूजा की बात स्वीकार करते हुए एक हिन्दू एजिक्यूटिव को अपॉइंट कर दिया।
कई नामचीन लोगों ने दी प्रितिक्रया
उमर अब्दुल्ला
जम्मू कश्मीर के उर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कंपनी को ट्वीट किया " कट्टरपंती को बढ़ावा देने वाली कंपनी को में के रुपया नही दूंगा। में अपना नंबर PORT करवा रहा हूं। और अपनी DTH सर्विस और ब्रॉडबैंड सर्विस को भी बंद कर रहा हु। "
एक्ट्रेस गौहर खान
बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने कहा कि " ख़ुदा का शुक्र है कि में एयरटेल की किसी भी तरह से कस्टमर नही हु और न कभी आगे बनूँगी"
पत्रकार बरखा दत्त
बरखा दत्त ने पूजा को ट्वीट किया कि" पूजा आपकी DP में जो तिरंगा लग रहा है अपने उसे झुका दिया। अगर कभी एन्टी नेशनल शब्द का प्रयोग होगा तो आपका नाम सबसे ऊपर होगा क्योंकि अपने एक किताब का तिरस्कार किया है जो हमारे लिये सबसे ऊपर है वो है हमारा संविधान।
एयरटेल ने दी सफाई
सोशल मीडिया पर चल रहे बवाल से बचने के लिये कंपनी ने सफाई देते हुए कहा कि कंपनी अपने सभी कस्टमर ओर एम्प्लॉय के साथ जाति और धर्म पर भेदभाव नही करती। कंपनी ने गुजारिश की है कि इस मजहबी रंग न दिया जाए।
PK Buzzer

PK Buzzer

About Entertainment,Bollywood,Box Office,Photo shoot,Movie Review

No comments:

Post a Comment

Copyright by buzz4you, 2006. Powered by Blogger.